अगर आपके पति का किसी और महिला से है चक्कर तो ऐसे करें अपने वश में

अगर आपके पति का किसी और महिला से है चक्कर तो ऐसे करें अपने वश में

अक्सर देखा जाता हैं कि शादी से पहले लडक़ा और लडक़ी में प्यार बहुत ज्यादा होता हैं। पर शादी के बाद प्यार कम हो जाता हैं। ऐसे में पत्नी सोचती हैं कि पति किसी दूसरी महिला की ओर आकर्षित तो नहीं हो गए हैं? और इसी बात को लेकर कभी-कभी दोनों में झगड़ा हो जाता हैं।

आपके पति फिर से आपको पहले जैसा प्यार और अटेंशन देने लगें इसके लिये हम आपको कुछ खास उपाय बताएंगे, जिसे आप आजमा सकती हैं।

उपाय 1

इस उपाय में आपको शुक्रवार को भगवान श्री कृष्ण की पूजा करनी होगी। उसी रात को जब आपके पति सोने के लिये जाएं, तब 3 इलायची को अपने शरीर से स्पर्श करा कर उनके पास चुपके से रख दें।

अगले दिन सुबह उठ कर उनके लिये खाना बनाएं तो इसी इलायची को उसमें पीस कर डालें और उन्हें खिलाएं। इस उपाय को 3-4 सप्ताह तक हर शुक्रवार को करें।

उपाय 2

नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीज को पीसकर उसका पाउडर तैयार कर लें। इसके बाद इसमें थोडा शहद मिलाकर उसका लेप तैयार कर लें। इस लेप को खुद तो लगाएं ही साथ में अपने पति के शरीर पर भी इसे लगाएं। इससे आपका पति हमेशा आपके पास ही रहेगा।

उपाय 3
रविवार को नहा धो कर तांबे के लोटे में जल, लाल चंदन का लेप, रोली मिश्रित चावल, एक बताशा तथा लाल कनेर का फूल डाल कर सूर्य को जल चढाएं। इसके बाद लाल रंग के आसन पर पूर्व अथवा उत्तर की ओर मुंह करके मूंगे की माला से अग्रांकित मंत्र का जाप करें। मंत्र कुल सवा लाख करने हैं। इससे यह सिद्ध हो जाते है। सूर्य पर जल रोज चढाएं।

10 Facts about Orgasms you probably did not know

उपाय 4
शनिवार की अर्ध रात्रि में 7 लौंग ले कर उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इनको आग में जला दें। इसका असर 2 स 3 हफ्ते बाद ही दिखेगा।

उपाय 5
शुक्ल पक्ष के पहले रविवार को प्रात: कालीन बेला में स्नान करने के बाद अपने पूजन स्थल पर आएं। एक थाली में केसर से स्वस्तिक बनाकर गंगाजल से धुला हुआ मोती शंख स्थापित करें। अब गंधक, फूल और बताशे आदि से इसका पूजन करें।

उपाय 6
आप ऐसा भी कर सकती हैं कि आप दोंनो एक साथ भोजन करें और अपने पति की थाली में खुद की थाली का थोड़ा सा भोजन रख दें। ध्यान रहे कि आपके पति को इस बात का पता नहीं चलना चाहिये। ऐसा करने से आपके पति दुबारा आपके वश में हो जाएंगे।

इमेज सोर्स: गूगल

दुनिया का एकमात्र ऐसा मंदिर, जहां उल्टे स्वरूप में हैं हनुमान जी

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *