लादेन का सिर पूरी तरह से फट चूका था, शिनाख्त के लिए फिर से जोड़ा गया : पूर्व नेवी कमांडो

लादेन का सिर पूरी तरह से फट चूका था, शिनाख्त के लिए फिर से जोड़ा गया : पूर्व नेवी कमांडो

आतंकी संगठन अल कायदा के सरगना ओसामा बिन लादेन का सिर गोलियां लगने से पूरी तरह से फट गया था जिससे की उसकी पहचान करने में बहुत कठिनाई हो रही थी | उसके चेहरे को पहचानने के लिए उसके सिर के टुकड़ों को एक साथ रखना पड़ा था। लादेन को मार गिराने का दावा करने वाले अमेरिकी नेवी सील के एक पूर्व शूटर ने इस बात का खुलासा किया है।

शूटर राबर्ट ओ नील ने एक किताब में किए अपने इस दावे को मजबूती से दोहराया कि उन्होंने अकेले ही ओसामा बिन लादेन को 3 गोलियां मारी थी और 9/11 हमलों के जिम्मेदार आतंकी को ढेर कर दिया था।

न्यूयॉर्क डेली की खबर के अनुसार  द ऑपरेटर : फायरिंग शॉट्स दैट किल्ड बिन लादेन में नौसेना की सील टीम के 6 पूर्व शूटरों ने पाकिस्तान के ऐबटाबाद के परिसर में उस रात हुई घटना का ब्योरा दिया है।

ओ नील ने अपनी किताब में ये दावा किया है कि ओसामा बिन लादेन का सिर उनकी गोलीबारी से इस कदर क्षतिग्रस्त हो गया था कि पहचान करने की फोटों के लिए सिर के टुकड़ों को एक साथ रखना पड़ा था। ओ नील के संस्मरण पर विवाद अब तक बरकरार है।

यह विवाद खासतौर पर इसलिए भी हैं कि उन्होंने स्पेशल ऑपरेशन के नियमों का उल्लंघन करते हुए ऑपरेशन की जानकारी सार्वजनिक रूप से साझा की है।

ओ नील की किताब इसी ऑपरेशन पर आधारित सील के ही एक और सदस्य मार्क बिसनेट की किताब ‘नो ईजी डे’ के 5 वर्ष बाद आई है। इस किताब को पब्लिकेशन के लिए ओनील 68 लाख डॉलर (करीब 44 करोड़ रुपए) भरेंगे, क्योंकि उन्होंने किताब में नॉन-डिस्क्लोजर डील का उल्लंघन करते हुए गोपनीय जानकारी साझा की है।

इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करने की सोची। अब तक यह मॉडल कई नामी ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुकी है। इसके अलावा उन्हें कई फेमस मैगजीन्स के कवर पेज पर भी जगह दी गयी है। शायद यही वजह है की लोग उन्हें दुनिया की सबसे हॉट डॉक्टर कहते हैं।

10 Most Bizarre Beauty Treatments at once repulsive In The World

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *